इलेक्ट्रिक हेयर क्लिपर्स का उपयोग कैसे करें

- 2021-07-22-

एक। प्रचालन की विधि
1. अपने दाहिने हाथ के अंगूठे और तर्जनी के साथ फ़ेडर के मध्य और ऊपरी भाग को पकड़ें, और शेष तीन अंगुलियों के साथ इलेक्ट्रिक फ़ेडर के पीछे दाईं ओर और नीचे पकड़ें।
2. बिजली बनाने के लिए कलाई की ताकत पर भरोसा करेंबाल काटने का क्लिपदौड़ें, और साथ ही बालों को काटने के लिए कंघी के साथ मिलकर काम करें।
3. फादर को स्थिर करना या हिलाना मना है, अन्यथा बाल एक रिक्त आकार में धकेल दिए जाएंगे और बाल बदसूरत हो जाएंगे।

दो, संचालन कौशल
1. इलेक्ट्रिक कैंची के दांतों को घुमाना करंट द्वारा नियंत्रित होता है। उच्च रोलिंग गति ब्लेड को कंपन करने का कारण बनती है, और दांत एक तरफ से दूसरी तरफ हिलते हैं। सही ढंग से रोल करना आसान नहीं है। इसलिए, बिजलीबाल काटने का क्लिपरोलिंग करने के लिए पहले ब्लेड को मजबूती से स्थिर करना चाहिए चाकू बालों को स्थिर और सही ढंग से रोल करता है।
2. बिजली के सही रोलिंग कोण में महारत हासिल करने के लिएबाल काटने का क्लिप, बाल रोलिंग कोण पहले रोलिंग चाकू के साथ त्वचा को चपटा करना है, और फिर बालों को रोल करने के लिए त्वचा से एक निश्चित कोण दूर रखना है, ताकि बंद बाल छोटे से लंबे हो जाएं, परतों और रंगों का निर्माण करें।
3. कोहनी आंदोलन की गति रोलिंग चाकू की रोलिंग गति के साथ संगत है। इलेक्ट्रिक कैंची दांत तेजी से चलते हैं, इसलिए कोहनी की गति मध्यम होनी चाहिए, बहुत तेज या बहुत धीमी नहीं, और रोलिंग भी होनी चाहिए।