क्या आप जानते हैं कि अपने लिए सही इलेक्ट्रिक शेवर कैसे चुनें?

- 2023-02-17-

1. रोटरी इलेक्ट्रिक शेवर

रोटरी शेवरएक केंद्रीय घूर्णन गति है, गोलाकार गति निरंतर एक तरफा शेविंग, कंपन के बिना शांत संचालन, अधिक आरामदायक कपड़े हो सकती है। लेकिन चूँकि चाकू का मध्य भाग ठोस होता है, इसलिए इसे शेव नहीं किया जा सकता है, इसलिए चेहरे के कुछ मृत धब्बों से निपटने के लिए, आपको साफ होने के लिए कई बार आगे-पीछे शेव करने की आवश्यकता होती है।

5-in-1-electric-mens-shaver-razor-ipx7-waterproof


2. प्रत्यावर्ती विद्युत शेवर

प्रत्यावर्ती ब्लेड का सिर लंबा होता है, और प्रभावी शेविंग क्षेत्र बड़ा होता है। काम पर प्रत्यावर्ती शेवर, बाएँ और दाएँ के बीच ब्लेड सीधे सापेक्ष गति, मोटर ड्राइव चाकू जाल में मजबूत आगे और पीछे शेविंग दाढ़ी, हालांकि झटका मजबूत है, लेकिन मोटी और कठोर बनावट वाले दाढ़ी वाले खिलाड़ियों के लिए बिल्कुल पसंद है। और सिर के अगल-बगल से झूलने पर रोटरी शेवर टग दाढ़ी की घटना दिखाई नहीं देगी।


professional-electric-foil-shaver


नुकसान यह है कि कंपन, शोर, आराम का उपयोग अच्छा नहीं है, कभी-कभी ऊपरी और निचले होंठ को शेव करने के बाद बहुत असुविधा होगी।



संक्षेप:
â ज्यादा दाढ़ी नहीं, मुलायम: रोटरी शेवर चुनने की सलाह दी जाती है, शेविंग आरामदेह है।

â¡ मोटी दाढ़ी, कठोर: रेजीप्रोकेटिंग शेवर, शेविंग की सफाई चुनने की सलाह दी जाती है।

⢠यह भी देखें कि आप कितनी बार शेव करते हैं। यदि आप हर दिन या 2-3 दिन शेव करते हैं, तो घूमने वाले ब्रांड की तलाश करें। यह अधिक स्वच्छ, तेज़ और अधिक आरामदायक है। यदि आप सप्ताह में एक बार शेव करते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप प्रत्यागामी या घूर्णनशील का चयन करें, साथ ही इसके साथ एक इलेक्ट्रिक फेडर का भी उपयोग करें।