बाल कतरनी का एक बड़ा सेट किससे बनता है?

- 2022-01-10-





किस चीज़ से एक महान सेट बनता हैबाल कतरनी?


सहायक उपकरण: अधिकांशकतरनीसभी हेयर स्टाइल को काटने के लिए विभिन्न प्रकार की कंघी संलग्नक के साथ आते हैं। प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए चिकनाई वाला तेल और ब्लेड को पोंछने के लिए एक मिनी-ब्रश का होना जरूरी है।

डिज़ाइन: हालाँकि, हल्का, एर्गोनोमिक और ताररहित अच्छा हैकतरनीएक कॉर्ड के साथ अक्सर अधिक बिजली पैक होती है। ऐसे मॉडल की तलाश करें जो हाथ में आराम से फिट हो, लेकिन वर्षों से आपके साथ होने वाले दुर्व्यवहार को सहन कर सके। स्टेनलेस स्टील और हाई-कार्बन स्टील जैसी सामग्रियां क्लिपर ब्लेड के लिए उच्च गुणवत्ता वाली, भारी शुल्क वाली सामग्री हैं। कुछ और बात ध्यान में रखनी है? एक तारयुक्त या ताररहित मॉडल। बहुत से लोग अपने पावर कॉर्ड को पसंद करते हैं, जबकि अधिक लोग असाधारण बैटरी लाइफ वाले कॉर्डलेस मॉडल को चुनते हैं।

रखरखाव: ऐसे उपकरणों की तलाश करें जिन्हें जीवन को आसान बनाने के लिए आसानी से साफ और धोया जा सके।

प्रदर्शन: बालों की एक अच्छी जोड़ीकतरनीबालों के घने सिर के बीच से मज़बूती से सरक जाएगा, जबकि कभी ज़्यादा गरम नहीं होगा या चिड़चिड़ा शोर पैदा नहीं करेगा। यदि आपने पावर कॉर्ड से बाहर निकलने का विकल्प चुना है, तो बैटरी जीवन को भी ध्यान में रखें (यदि आपके पास विकल्प है तो आप लिथियम-आयन बैटरी वाले मॉडल पर पैसे खर्च करना चाहेंगे)।

विशेष सुविधाएँ: समायोज्य लंबाई सेटिंग्स, शक्तिशाली मोटरें, विशेष रूप से इंजीनियर किए गए ब्लेड और यहां तक ​​कि सेंसर... जितना अधिक, उतना अच्छा। क्या यह चेहरे के बाल शेवर या नाक के बाल ट्रिमर या यहां तक ​​कि कुत्ते के क्लिपर (पालतू जानवरों के मालिकों के लिए) के रूप में भी काम करता है? महान।

वारंटी: यह वह iPhone नहीं है जिसके बारे में हम यहां बात कर रहे हैं। आपका निवेश उतना ही अच्छा है जितनी उसके साथ आने वाली बीमा पॉलिसी। बारीक प्रिंट देखें और देखें कि क्या डिवाइस कम से कम एक वर्ष या उससे अधिक के लिए कवर किया गया है।