इलेक्ट्रिक हेयर क्लिपर खरीदने का कौशल

- 2021-07-29-

1. सुंदर उपस्थिति, हल्का वजन, लचीला संचालन, श्रम की बचत, कम कंपन और कम शोर।

2. दब्लेडकठोरता अच्छी है, कैंची की धार तेज है, कटाई हल्की और स्वतंत्र है, और कोई बाल खींचने या चुभने की समस्या नहीं है।

3. ऊपरी ब्लेड की मूविंग रेंज 1.5 मिमी से कम नहीं है। निचले हिस्से की संपर्क सतहब्लेडसमतल और चिकना होना चाहिए. ब्लेड में मोटे, मध्यम और महीन जैसे विभिन्न प्रकार के विनिर्देश होने चाहिए।

4. का इन्सुलेशनइलेक्ट्रिक क्लिपरअच्छा और विश्वसनीय होना चाहिए और कोई रिसाव नहीं होना चाहिए। वहीं, फुल लोड का इस्तेमाल 8 मिनट के लिए किया जाता है, 4 मिनट के लिए बंद किया जाता है और फिर 8 मिनट के लिए इस्तेमाल किया जाता है। निचले ब्लेड का तापमान वृद्धि 15°C से अधिक नहीं होना चाहिए, और विद्युत चुम्बकीय कुंडल का तापमान 65°C से अधिक नहीं होना चाहिए।

5. उपयोग में होने पर, शोर आम तौर पर 70dB से अधिक नहीं होना चाहिए, यानी इससे लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

6. इसका उपयोग सामान्य रूप से तब भी किया जा सकता है जब वोल्टेज में 10% का उतार-चढ़ाव हो।

7. प्लास्टिक और इलेक्ट्रॉनिक भागों की सतह चमकदार और साफ होनी चाहिए, जिसमें गड्ढे, निशान, बुलबुले, विरूपण आदि न हों।

8. ऊपरी ब्लेड और आवरण के बीच का अंतर 0.75 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए, ऊपरी और निचले ब्लेड साफ-सुथरे होने चाहिए और कोई तिरछा नहीं होना चाहिए।

9. निचले ब्लेड का पिछला खांचा ऊर्ध्वाधर और स्पष्ट है, दांत का खांचा बीच में है, कोई गैप या स्पष्ट दोष नहीं है, और दांत की नोक चिकनी होनी चाहिए।

10. धातु भागों की सतह (ऊपरी और निचले ब्लेड को छोड़कर) पर जंग-रोधी सुरक्षात्मक परत होनी चाहिए, और कोटिंग महीन और चमकदार होनी चाहिए। कोई दाग, गड्ढा, पिनहोल, बुलबुले, गोलाबारी और निचला प्रदर्शन नहीं होना चाहिए।